India

বিয়ের আসরে চোখে জল নববধূর

বিয়ের আসরে কাঁদছিল কনে, নেচে নববধূর ঠোঁটে হাসি ফোটালেন দুলহেরাজা, ভাইরাল হল ভিডিও

  • বিয়ের আসরে চোখে জল নববধূর
  • হবু বউয়ের মন ভাল করতে ময়দানে বর
  • বরযাত্রী নিয়ে নাচতে শুরু করলেন 
  • বরের নাচ নিমেশে ভাইরাল সোশ্যাল মিডিয়ায়

nuclear war between indai and pakistan
undefined
मुख्य आरोपी कसाब-    हमले को अंजाम देने वाले 10 आतंकियों में से एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया था। ये 17  साल का लड़का अजमल कसाब था। लश्कर-ए-तैयबा आंतकी संगठन में कसाब ने पाकिस्तान में भारत पर हमले की ट्रेनिंग ली थी। पकड़े जाने के बाद कसाब पर आर्म्स एक्ट, गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम, सीमा शुल्क अधिनियम, देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने और रेलवे अधिनियम की अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। 25 फरवरी, 2009 को आतंकी हमले के मुख्या आरोपी अजमल कसाब को जीवित पकड़ लिया गया। 3 मई, 2010 को कसाब को भारत पर आतंकी हमले की साजिश, हत्याएं और युद्ध छेड़ने का दोषी ठहराया गया। 6 मई 2010 को कसाब को फांसी की सजा सुनाई गई। 21 नवंबर 2012 को भारतीय जेल में कसाब को फांसी पर लटकाया गया।
undefined
Kerala, Kasaragod, Muslim couple Hindu wedding, Muslim couple
বাপেরবাড়ি গিয়ে আত্মহত্যা গায়িকার
undefined
child abuse representation
undefined
ভারত সফরে আসছেন মার্কিন প্রেসিডেন্ট
cooking woman
आजकल बाजारों में हैंडमेड चॉकलेट की मांग काफी बढ़ गई है। चॉकलेट खाना हर कोई पसंद करता है। इससे स्ट्रेस की समस्या कम होती है। आंकड़ों के अनुसार, हाल के दिनों में भारत में चॉकलेट की खपत बढ़ी है। वही, लोगों में बड़ी कंपनियों की जगह हैंडमेड चॉकलेट के प्रति आकर्षण भी बढ़ा है। चॉकलेट के निर्माण का काम शुरू करने के लिए कुछ ज्यादा पूंजी की जरूरत होती है। इसके लिए कच्चा माल औप पैकेजिंग मैटेरियल खरीदने के लिए 40 से 50 हजार रुपए की जरूरत पड़ेगी। बड़े पैमाने पर यह काम करने के लिए मिक्सिंग, कुकिंग और कूलिंग इक्विपमेंट की भी जरूरत होगी। इसमें कुछ और भी पूंजी लग सकती है। लेकिन एक बार जब आपका प्रोडक्ट मार्केट में इस्टैब्लिश हो जाएगा तो आपको काफी मुनाफा होगा।
মেয়ের বিয়েতে প্রধানমন্ত্রীকে নিমন্ত্রণ রিক্সাচালকের
অস্ট্রেলিয়া থেকে ভারতে ফিরছিলেন প্রৌঢ়া
undefined
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेन्द्र राणा तिहाड़ और निर्भया के माता-पिता के परिजनों की याचिका पर सुनवाई करेंगे। पिछले सुनवाई में कोर्ट ने दोषी पवन के केस को पेश करने के लिए सरकारी वकील रवि काजी की नियुक्त किया। इससे पहले पिछले वकील एपी सिंह अदालत में पवन की पैरवी कर रहे थे। सोमवार को रवि काजी पहली बार दोषी पवन की ओर से अपनी दलीलें पेश करेंगे और यह भी बताएंगे कि क्या पवन की ओर से क्यूरेटिव या दया याचिका दायर की गई या नहीं। वहीं दूसरी ओर निर्भया के पक्ष के वकील दोषियों की फांसी के लिए नया डेथ वारंट जारी करने की मांग करेंगे। (फाइल फोटो- निर्भया के चारों दोषी)
graveyard
cow
love marriage
undefined
Corona Virus
undefined
undefined
undefined
undefined