Coronavirus

জগৎ মুখার্জি পার্ক -র ছবি

অনাহারী পথ প্রাণীদের পেট পুজো করালো জগৎ মুখার্জি পার্ক দুর্গাপুজো কমিটি

  • করোনা ভাইরাসের আতঙ্কে স্তব্ধ গোটা দেশ
  • লকডাউন চলছে গোটা ভারত জুড়ে
  • এই অবস্থায় খাদ্যসংকটে পড়েছে পথপ্রাণীরা
  • নিজেদের এলাকার পথপ্রাণীদের মুখে খাওয়ার তুলে দেওয়ার সিদ্ধান্ত জগৎ মুখার্জি পার্ক দুর্গাপুজো কমিটির

করোনা সন্দেহে ঘরে ঢুকতে দিচ্ছে না  মালিক, ১৪ দিনের অজ্ঞাতবাস ভাড়াটিয়ার
undefined
रणवीर सिंह स्‍टारर 'सिंबा' रोहित शेट्टी की लगातार 8वीं ऐसी फिल्‍म थी जिसने 100 करोड़ के क्‍लब में एंट्री की। वह बॉलिवुड के इकलौते ऐसे डायरेक्‍टर हैं जिन्‍होंने यह मुकाम हासिल किया है।
पूरी फैमिली ने इस दौरान लापरवाही बरती। उन्होंने लॉकडाउन को छुट्टियों की तरह एन्जॉय किया। सब बाहर टहलने के लिए गए थे।
delhi
সম্প্রতি এই জুটি শর্বরী দত্তের কালেকশন থেকে বেশকিছু শপিং-ও করেছেন।
इससे पहले ऐसा ही चीन के झेजियांग प्रांत में हुआ था। यहां नर्स चेन यिंग ने इस महामारी से लड़ाई में यह साबित कर दिया कि देश के लिए प्यार भी इंतजार कर सकता है।
Tiktok donation
undefined
पहली तस्वीर इंदौर की है, जहां एक विशेष समुदाय के लोगों ने हेल्थ और पुलिस की टीम पर पथराव किया। इस घटना ने तबलीगी जमाम की नीयत पर सवाल खड़े कर दिए हैं। टीम को खबर मिली थी कि यहां दिल्ली के मरकज से निकले कुछ लोग छुपे हो सकते हैं। ये पॉजिटिव हो सकते हैं। दूसरी तस्वीर दिल्ली की है, जहां अपनी जान की परवाह न करते हुए पुलिसवाले मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।
न्यूयॉर्क के एक हॉस्पिटल में अपनी ड्यूटी में लगी एक महिला मेडिकल स्टाफ।
यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले 2003 में जब सार्स वायरस फैला था तो इन दवाओं का इस्तेमाल हुआ। हालांकि, विशेषज्ञों का मानना है कि इन दवाओं का एक सीमा तक ही इस्तेमाल होना चाहिए।
undefined
undefined
লকডাউনে বন্দিদশায় কলকাতা, ভরসা  জোগাতে আমরা করব জয় গাইছে পুলিশ
ಕೊರೋನಾ ಭೀತಿಯ ಮಧ್ಯೆ ಸರ್ಕಾರದ ನಿಯಮ ಪಾಲಿಸಿದ ರಟಕಲ್ ಗಾಮದ  ಹಿರಿಯರ ಮತ್ತು ವಧು ವರರ ಮನೆಯವರ ನಿರ್ಧಾರವನ್ನು ಶ್ಲಾಘಿಸಲಾಯಿತು.
गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन किया गया है। देश में जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी दुकाने बंद हैं। ऐसे में गरीबों के लिए ये समय आफत का है। रोजाना मजदूरी कर परिवार पालने वाले लोग भुखमरी की कगार पर हैं। किन्नर अखाड़े की ओर से प्रयागराज में पिछले 26 मार्च से लगातार निराश्रितों को भोजन व राशन वितरित किया जा रहा है।
করোনার বিরুদ্ধে লড়াই, বীরভূমে গানে গেয়ে সচেতনতার পাঠ এসপিডিও-র
এবার মৃত্য়ু নয়াবাদের প্রৌঢ়ের,  করোনা যুদ্ধে জিতলেন তিন সংক্রমিত
निजामुद्दीन मामले पर ताजा अपडेट : पुलिस के मुताबिक, मरकज को 1 अप्रैल की सुबह लगभग 3:30 बजे तक खाली कराया गया। इस जगह को खाली करने में 5 दिन लगे। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, 2361 लोगों को मरकज से निकाला गया, इनमें से 617 को अस्पताल ले जाया गया बाकी को ​क्वारंटाइन किया गया है। ये 617 वो लोग हैं जिनमें किसी तरह के लक्षण हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा, सभी लोगों की लिस्ट बनाकर उनके फोन नंबर लेकर पुलिस को दे दिए गए हैं, पुलिस की साइबर सेल इन सब के नंबरों की जांच करेगी और देखेगी कि ये किस-किस से मिले हैं, किस से मिल रहे हैं।
పారాసెటమాల్‌ జ్వరంను తగ్గిస్తుంది. జ్వరం వచ్చే ఏ రోగానికైనా పారాసెటమాల్‌ జ్వరం నుండి ఉపశమనం ఇస్తుంది. అంతే కాని దానితో రోగం నయం కాదు. ఉదాహరణకు మలేరియా, టీబీ, ఫ్లూ వంటి రోగాల్లో కూడా జ్వరం నుండి ఉపశమనం కోసం పారాసెటమాల్‌ వాడుతారు. అట్లానే కరోనా వైరస్‌తో వచ్చే జ్వరానికి కూడా పారాసెటమాల్‌ వేసుకోవచ్చు.
দমদমের প্রৌঢ় ইতালি থেকে ফিরছিলেন,  মুখ্য়মন্ত্রীর বক্তব্য়ে নতুন বিতর্ক
করোনা আতঙ্কে গৃহবন্দি, মানসিক অবসাদে আত্মহত্যা করলেন বৃদ্ধ
तस्वीर में राहुल गांधी किसी अस्पताल में दिखाई दे र​हे हैं। लोगों ने इस फोटो को शेयर राहुल पर सवाल भी उठाए हैं। फेसबुक यूजर्स ने कहा कि वो लॉकडाउन तोड़कर मरीजों से मिलने पहुंचे और वायरस को फैलाने की साजिश कर रहे हैं।
আক্রান্তের পরিবারের আরও দু'জন সংক্রমিত, করোনা আতঙ্ক বাড়ছে শেওড়াফুলিতে

Coronavirus (করোনার ভাইরাস): Coronavirus disease or COVID-19 outbreak has created a pandemic situation throughout the world with more than three lakh people are infected by Coronavirus. Asianet News Bangla brings the Latest Coronavirus News updates. Get a scoop of top trending news about COVID-19, total number of cases infected by Coronavirus, its symptoms, treatment, precautions, preventive measures, state-wise & country-wise analysis on people recovered and died due to Coronavirus online in Bengali.